सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:29 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | बिग बॉस-11 सीजन में शिल्पा और विकास की जंग जारी

बिग बॉस-11 सीजन में शिल्पा और विकास की जंग जारी


सलमान खान का शो बिग बॉस-11 का सीजन में पहले ही दिन से अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के साथ जमकर झगड़ा हो रही है। शो में भाभी ने सरेआम चैलेंज दिया था कि विकास की लाइफ को नरक बनाकर छोड़ूंगी। देखने में भी वैसा ही लगा रहा है जैसे भाभी ने चुनौती दी थी वैसे ही वो जंग में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

 

 
अंगूरी भाभी ने विकास की थाली से खाना खाया तो विकास ने उनके माथे को छू लिया तो भाभी की  बात कई बार आगे बढ़ते-बढ़ते रुक गई। लेकिन हर बात के बावजूद वो नहीं रुक सकीं। फिर नॉमिनेशन प्रक्रिया में हिना खान का नाम आया तो उनका भी मूड ऑफ हो गया। लेकिन विकास के जमीन पर अंडे फेंकने की वजह से दोनों के बीच तनाव पहले ही पैदा हो गया गया था। फिर दिखाया गया कि विकास औऱ हिना खान आपस में झगड़ रहे हैं।

 


इतना ही नहीं बल्कि घर के कई लोग विकास के खिलाफ हो गए हैं।  हिना खान ने भी विकास से कहा कि जो शिल्पा कर रही है, वह सही कर रही है। अब मैं भी ऐसे ही करूंगी। विकास घर के बाकी सदस्यों के साथ भी उलझते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं, खबर आ रही है कि वे बिग बॉस के घर से गुस्से में एग्जिट कर गए हैं। बिग बॉस के घर से भागने के कई मामले देखे जाते रहे हैं। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: