बृहस्पतिवार, 20 सितंबर 2018 | 08:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | पीएनबी घोटाले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

पीएनबी घोटाले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना


पंजाब नेशनल बैंक में जब से साढ़े 11 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है और  घोटालेबाज नीरव मोदी देश छोड़ कर फरार हुआ है, तब से विपक्ष मोदी सरकर पर जमकर निशाना साधते हुए कह रहा है कि देश के चौकीदार की आंखों के सामने नीरव मोदी देश को लूटकर ले गया और मोदी कुछ भी नहीं कर सकें। इसी घोटाले को लेकर चौतरफा मार झेल रही केंद्र सरकार पर अब उसके ही सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा हमला बोला है।

 


आपको बता दें, पिछले काफी समय से बगावती तेवर अपना चुके पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार वाले बयान की याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए। सिन्हा ने अपने पहले ट्वीट में कहा कि  ‘हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया?

 


शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के कैशलेस इकोनॉमी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि चौकीदार-ए-वतन के कैशलेस को ऐसे तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं। गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र की और केंद्र की सत्ता में सहयोगी शिवसेना ने पीएनबी घोटाले के मामले में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘भगोड़ा घोटालेबाज नीरव मोदी बीजेपी का पार्टनर है। नीरव मोदी को भारतीय रिजर्व बैंक का गर्वनर बनाया जाना चाहिए, ताकि वह देश को बर्बाद कर सके, जिस तरह से बीजेपी के नेता ने ही अपनी पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं, इससे विपक्ष को मोदी सरकार के घेरने का एक और मौका मिल गया है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: