रविवार, 24 जून 2018 | 05:24 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | उत्तराखंड | बागपत के व्यापारी का शव मिलने से हरिद्वार में फैली सनसनी

बागपत के व्यापारी का शव मिलने से हरिद्वार में फैली सनसनी


बागपत के व्यापारी की हत्या की गुत्थी अब सुलझती नजर आ रही है जी हां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि डूबने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए बिसरा जांच के लिए देहरादून भेजा गया है। जहां पर शव की शिनाक्त उत्तर प्रदेश निवासी आदेश कुमार के रूप में हुई। इस हादसें की सूचना जब घर वालों को पहुँची तो तभी व्यापारी के परिजन हरिद्वार पहुंचे।

परिजनों के मुताबिक, आदेश बीते 25 दिसंबर को दिल्ली जाने के लिए घर से निकला था। इस बात की सूचना उसने खुद अपनी पत्नी को दी और ये भी बताया कि वह घूमने के लिए हरिद्वार आ गया है और एक दो दिन में घर वापस आ जाएगा। लेकिन शायद उसकी पत्नी को ये भी नहीं पता था ये उसकी आखिरी आवाज होगी। हालांकि एक बात तो स्पष्ट हो गयी है ये आत्महत्या नहीं हत्या थी, जिसको बड़ी ही चालाकी से अंजाम दिया गया। लेकिन इसके साथ ही जहर देने वाली जो बात सामने आयी है उसके स्पष्टीकरण पर विसरा जांच के लिए देहरादून लैब भेजा गया है।

इसके अलावा पुलिस भी केस के दूसरे पहलुओं की जाँच में जुटी है कोतवाली के एसएसआई संजीव थपलियाल ने बताया कि परिवार वालों से जानकारी ली जा रही है कि हत्या के पीछे कौन हो सकता है। व्यापारी के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। जिससे यह पता लगाया जा सके, कि हरिद्वार आने पर उसकी किन-किन लोगों से बातचीत हुई थी। 

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: