शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:23 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | इन 5 गलतियों से बेघर हुई सपना…

इन 5 गलतियों से बेघर हुई सपना…


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को बिग बॉस सीज़न 11 में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा रहा था। वहीं, शुरूआती वक्त से ही सपना के फाइनलिस्ट बनने के दावा भी किया जा रहा था, जिसका इशारा था नॉमिनेशन से उनका बार-बार बचना। इससे पहले सलमान ने कई बार शॉ में नहीं दिखने पर सपना को आगह किया था, लेकिन बावजूद सके सपना सलमान के इशारे को समझ ना सकी औऱ आखिरकार बिग बॉस सीजन ग्यारह में घर से बेघर हो गईं। आइए आपको रूबरू कराते हैं सपना की ऐसी पांच गलतियों से, जो बिग-बास के घर में खुद सपना को ही भारी पड़ी। 
 
 
1. दबंग इमेज की कोशिश:- बिग-बॉस में दबंग इमेज बनाने के चक्कर में सपना चौधरी चिढ़चिढ़ी और बदमिजाज बनकर रह गईं, जिसकी वजह से घर में उनकी दोस्ती ज्यादा नही चली।
 
2. सही समय पर गलत कदम:- घर में ऐसे कई मौके आए, जब सपना अपनी इमेज को बहतर बना सकती थीं, लेकिन इसमें भी सपन घरवालों का मुंह तकती नजर आईं, जिसमें खासकर हिना हैं। 
3. ग्रुपिज्म में उलझकर रह गईं सपना:- शुरूआत से ही सपना हिना खान की लीडरशिप वाले ग्रुप का हिस्सा बनकर रह गईं, जहां सिर्फ हिना खान का ही सिक्का चलता है। सपना पूरे शो में कहीं नहीं दिखीं, जबकि घरवालों ने उन्हें हथियार और ढाल की तरह इस्तेमाल किया।
4. दिमाग का इस्तेमाल न करना:- बिग-बॉस में अब तक सपना खुद कम और दूसरे के दिमाग से ज्यादा काम करती दिखीं, जिसके चलते उन्हें हर टास्क में मात खानी पड़ी। 
 
5. बिना किसी स्ट्रेटजी के घर में रहीं:- बिग-बॉस में हर कंटेस्टेंट एक स्ट्रेटजी के साथ मौजूद है, लेकिन सपना चौधरी तो मानो प्लेन स्लेट की तरह थीं, जिसपर कुछ नहीं लिखा था। तभी तो जिस दिन उन्होंने हिना खान के कहने पर लव त्यागी को बचाया, वो मास्टरस्ट्रोक खेलकर खुद को सेव कर सकती थीं। पूरे सीदन में सपना ने इस तरह की कई गलतियां की जिसका अंजाम उन्हें बिग-बॉस हाउस से बेघर होकर उठाना पड़ा। 


© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: