सोमवार, 23 जुलाई 2018 | 08:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | राहुल गांधी की गुजरात में सियासी राजनीति

राहुल गांधी की गुजरात में सियासी राजनीति


गुजरात में सियासी लड़ाई दिन व दिन बड़ी ही दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ जहां कांग्रेस-बीजेपी में जमकर जुवानी जंग हो रहा है। तो वहीं अब राहुल गाँधी का एक नया रुप देखने को मिला है। राहुल गांधी अब बीजेपी को गाँधीगीरी से जवाब दे रहे हैं। उनका ये रूप देखकर सभी हैरान हैं।

 

दरअसल कल उन्होंने एक ट्विट में कुछ गलत आंकड़े पेश कर दिए थे, जिसके बाद बीजेपी उनपर जमकर हमला कर रहे थे। उसी पर अब उन्होंने गांधीगीरी से बीजेपी को जवाब दिया है। दरअसल राहुल गांधी ने बुधवार को एक और ट्विट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं। हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है। मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृप्या आगे भी सुधारते रहें। ये मुझे सुधारने में मदद करेगा। लव यू ऑल।

 

दरअसल राहुल गाँधी इस बार गुजरात में वापसी को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। यही कारण है कि वो लगातार मंदिरों की खाक छान रहे हैं. इस बार वो कोई भी गलती नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए वो बीजेपी के किसी भी नेता पर व्यक्तिगत तौर पर हमला नहीं कर रहे हैं। उनका ये सॉफ्ट रूख और गाँधीगीरी को देखकर सभी हैरान है। हालांकि उनकी ये रणनीति गुजरात की सत्ता में वापसी करने में कितनी कामयाब होती है। ये तो आने वाला वक्त ही बातएगा, लेकिन राहुल गाँधी फिलहाल हर एक कदम काफी फूंक-फूंककर रख रहे हैं।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: