सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:29 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | देश | राहुल गांधी को गुजराती भाषा न आना पड़ा भारी, बने हंसी के पात्र

राहुल गांधी को गुजराती भाषा न आना पड़ा भारी, बने हंसी के पात्र


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए राहुल कई सभाएं कर रहे हैं, और सभाओं में जमकर पीएम मोदी पर तंज कस रहे हैं। इसी बीच बुधवार को छोटा उदयपुर सभा के दौरान राहुल गांधी के साथ एक गजब घटना घटी। और इस घटना का कारण बना उनको गुजराती न आना। जिसे सोचकर आने वाले दिनों में राहुल गांधी खुद पर खूब हंसेंगे।

 

यह घटना बुधवार की है, जब राहुल छोटा उदयपुर में जनसभा कर रहे थे और हॉल में कार्यक्रम के दौरान युवाओं से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच उन्हें टॉयलेट जाना पड़ा। इस दौरान राहुल जेंट्स टॉयलेट में जाने के स्थान पर लेडीज टॉयलेट में पहुंच गए। इस टॉयलेट में एक पेपर पर गुजराती भाषा में लेडीज टॉयलेट लिखा हुआ था। जिसे राहुल गांधी समझ नहीं पाए और महिला शौचालय में चले गए। इसके बाद राहुल गांधी के एसपीजी ने लोगों को वहां से हटाया, लेकिन महिला शौचालय से राहुल गांधी को बाहर आते देख सभी लोगों की हंसी छूट गई।

 

इससे पहले भी राहुल गांधी ने कई जनसमूहों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। मध्य गुजरात के दाहोद जिले के लिमखेड़ा शहर की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मोदी जी को यह अहसास हुआ कि नोटबंदी से आम लोग और छोटे व्यापारी पूरी तरह बर्बाद नहीं हुए है। इसलिए उन्होंने जीएसटी लाने का फैसला किया’। राहुल गांधी छोटा उदयपुर में चुनाव प्रचार के दूसरे चरण में तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन लोगों को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात के सौराष्ट्र में 25 से 27 सितंबर के बीच तीन दिनों की यात्रा की थी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: