मंगलवार, 19 जून 2018 | 07:54 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | राहुल ने अपील के माध्यम से पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल ने अपील के माध्यम से पीएम मोदी पर साधा निशाना


जब से पंजाब नेशनल बैंक में साढ़े 11 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है और नीरव मोदी देश छेड़कर भागा है, तब से विपक्ष मोदी सरकार को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। ऐसा ही एक और हमला राहुल गांधी ने  पीएम मोदी पर बोल दिया है, उन्होंने पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर निशाना साधते हुए कहा कि “मैं सभी की तरफ से पीएम मोदी से अनुरोध करना चाहूंगा कि जब वह अपनी किसी विदेश यात्रा पर जाएं तो दूसरे मोदी को भी साथ में लेते आएं। हम अपनी गाढ़ी कमाई को वापस पाकर एक राष्ट्र के रूप में बड़े आभारी होंगे।

 


आपको बता दें, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री और नीरव के बीच तुलना करते हुए कहा “नीरव मोदी हीरे बेचते हैं, जिसे वह सपने की वस्तु बताते हैं। वास्तव में, इसे कह सकते हैं कि उसने कई लोगों को सपने बेचे, जिसमें सरकार भी शामिल है, जो तब चैन की नींद ले रही थी, जब नीरव  मोदी जनता की मेहनत की कमाई लेकर भाग गया। कांग्रेस नेता ने कहा कि कुछ साल पहले दूसरे  मोदी यानि की पीएम ने भी भारत की जनता को सपने बेचे थे सपने जो अच्छे दिन के थे, सभी के खाते में 15 लाख रुपये देने के, दो करोड़ नौकरियां देने के और भी कई सारे सपने।

 


राहुल गांधी इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के कार्यकाल के समाप्त होने के साथ ही यह स्पष्ट हो चुका है कि आशा, सुरक्षा और आर्थिक वृद्धि देने के बजाए उन्होंने हमें केवल निराशा, बेरोजगारी, भय, नफरत और हिंसा ही दी है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: