बुधवार, 23 मई 2018 | 04:07 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | प्रियंका के इस लुक पर कांग्रेस नेताओं ने क्यों उठाए सवाल

प्रियंका के इस लुक पर कांग्रेस नेताओं ने क्यों उठाए सवाल


इंटरनेशल लेवल पर सूर्खियां बटोरने वाली देशी गर्ल यानि  कि प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं, लेकिन इस विवाद ऐसा वैसा नहीं बल्कि राजनीति से जुड़ा हुआ है। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट करवाया है, जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आपत्ति जती है और कांग्रेसियों ने मुद्दे को उठाते हुए प्रियंका को असम टूरिज्म की एंबेसडर से बर्खास्त तक करने की मांग कर डाली है।

 


आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड एंबेसडर हैं। इसलिए उन्होंने असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट करवाया है। जिसपर कांग्रेसियों का कहना है कि इस कैलेंडर शूट में प्रियंका ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी है। प्रियंका के ड्रेसअप को लेकर असम सदन में कांग्रेस के सदस्यों ने उनपर आरोप लगाया है कि उन्होंने ऐसे कपड़े पहन कर असम की सभ्यता को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है। साथ ही उनका कहना है कि प्रियंका को कैलेंडर शूट के दौरान असम की पारंपरिक ड्रेस पहननी चाहिए थी।

 


यूं तो यह एक सरकारी विज्ञापन है और इस एड में प्रियंका चोपड़ा 'असम टूरिज्म' का प्रचार करते नजर आ रही है, लेकिन कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा कि प्रियंका हाइक्लीवेज ड्रेस में दिख रही है, जो असमिया संस्कृति का अपमान है। कांग्रेस ने असम सरकार से कहा है कि इस फोटोशूट में राज्य की गलत छवि दिखाने की कोशिश की गई है। कांग्रेस ने कहा कि फ्रॉक की बजाय प्रियंका को यहां की पारंपरिक मेखेला चादर का इस्तेमाल करना चाहिए थे। बता दें, प्रियंका की ड्रेस को लेकर पहली बार बवाल नहीं मचा है, इससे पहले वे अपनी ड्रेस को लेकर उस वक्त ट्रोल हुई थी, जब उन्होंने छोटी ड्रेस पहनकर पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: