शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:50 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | इस मामले में प्रियंका ने फोर्ब्स की लिस्ट में मारी बाजी...!

इस मामले में प्रियंका ने फोर्ब्स की लिस्ट में मारी बाजी...!


बॉलीवुड से हॉलिवुड का सफर तय करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दिनों-दिन नए मुकाम कर रही हैं, जिसका सबसे बेहतरीन उदाहरण है फोर्ब्स की हालिया जारी लिस्ट। फोर्ब्स ने हाल में 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की लिस्ट जारी की। 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका ने बाजी मारी, तो अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी कुछ कम नहीं रहीं और प्रियंका के साथ ही फोर्ब्स की 100 सबसे ताकतवर फोर्ब्स 


फोर्ब्स की लिस्ट में मनोरंजन और मीडिया के क्षेत्र में प्रियंका को सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में 15वें पायदांन, पॉप क्वीन बियोंस चौथे स्थान, गायक टेलर स्विफ्ट 12वें और हैरी पॉटर की लेखिका जे.के. रोलिंग को 13वें स्थान पर रखा गया हैं। ओवरऑल लिस्ट की बात करें, तो इसमें प्रियंका 97वें स्थान पर हैं, जबकि जर्मनी की चांसलर इस सूचि में पहले स्थान, बियोंस 50वें और टेलर 85वें पायदान पर काबिज हैं, लेकिन प्रियंका की तरह अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप का फोर्ब्स की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में एंट्री मारना इस बात को और खास बनाता है। 


अभिनय के अलावा प्रियंका यूनिसेफ की गुडविल अंबेसडर के रुप में योगदान के लिए भी काफी मशहूर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाई। प्रियंका के अमेरिकी टीवी शो "क्वांटिको" की सराहना में फोर्ब्स ने लिखा, "प्रियंका बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक बेहद सफल और किसी अमेरिकन टीवी शो से जुड़ने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं।" इतना ही नहीं, 100 ताकतवर महिलाओं के अलावा फोर्ब्स की "सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों" में प्रियंका आठवें स्थान पर हैं, जबकि बीते साल इस लिस्ट में प्रियंका की 10वीं रौंक थी। वहीं, पिछले साल जारी हुई फोर्ब्स की बॉलीवुड के टॉप-10 कमाई करने वाले स्टार्स लिस्ट में प्रियंका सातवें नंबर पर थीं और एबीसी की क्वांटिको सीरीज के लिए प्रियंका दो बार पीपुल्स च्वाइस अवार्ड भी नवाज़ी जा चुकी हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: