शुक्रवार, 15 दिसम्बर 2017 | 01:47 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | उत्तराखंड | प्रियंका चोपड़ा के शहर की लड़की बनी मिस UK

प्रियंका चोपड़ा के शहर की लड़की बनी मिस UK


यूपी के बरेली में रहने वाली नेहा राज ने मिस उत्तराखंड का खिताब जीतकर अपने नाम कर लिया है।नेहा ने ये खिताब 16 शहरों की 30 लड़कियों को लताड़ने के बाद हासिल किया है।  ये प्रतियोगिता उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुई। नेहा अपने आत्मविश्वास के चलते सभी राउंडों में प्रतिभागियों को पीछे छोड़ने में सफल रही। नेहा के पिता शिवराज बरेली जिलें में cbcid विभाग में इंस्पेक्टर है। 
नेहा के मुताबिक है कि उसने प्रतियोगिता में पहले कभी भाग नही लिया लेकिन कॉलेज टाइम में एक-दो बार वो ऐसे कार्यक्रम में जरूर भाग ले चुकी हैं।  और नेहा के माता-पिता ने उन्हें इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रेरित किया था और वो जीतकर बेहद खुश हैं।
हालांकि नेहा  नोएडा में मीडिया क्षेत्र में पढ़ाई कर रही हैं नेहा को डांस के साथ मेकअप करने का बेहद शौक है। वो माहौल को देखकर कपड़े पहनना पसंद करती हैं। नेहा को खिताब जीतने के चलते मलेशिया टूर मिला है जिसके तहत वो मलेशिया में अपने दिन बिताएंगी और कुछ कार्यक्रम में भाग लेंगी। आपको बता दें कि  नेहा की फेवरेट हीरोइन प्रियंका चोपड़ा हैं और उनके फेवरेट हीरो सलमान खान हैं। नेहा के परिवार में उनके माता-पिता हैं और एक सड़क हादसे में उनके भाई की मौत हो चुकी है। नेहा अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं। नेहा ने ये भी बताया कि उन्हें प्रोड्यूसर मिहिर खान की तरफ से ओके टीवी चैनल पर अपकमिंग एपिसोड का ऑफर मिला है।
नेहा को घर का खाना पसंद है वो बाहर का खाना अवॉयड करती हैं। नेहा की शुरुआती पढ़ाई बिशप कोनार्ड और स्नातक की पढ़ाई इन्वर्टिस से हूई है। नेहा उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहती हैं। उनका कहना है कि उत्तराखंड में पानी की सबसे ज्यादा दिक्कत है अगर कभी मौका मिला तो वो इस समस्या को दूर करने के लिए काम करना चाहेंगी।
नेहा ने कहा कि उन्हें मिस उत्तराखंड तक पहुंचाने में उनके ऐसे दोस्तों का रोल रहा है जो उनकी बुराई करते थे। नेहा को अगर मुंबई से अच्छे ऑफर मिलते हैं तो उन्हें जाने में कोई ऐतराज नहीं है। नेहा ने बताया कि ये प्रतियोगिता रे फाउंडेशन ने आयोजित की थी। ये प्रतियोगिता दो एज ग्रुप्स के बीच में थी- 13 से 17 और दूसरी 17 से 28 के बीच जिसमें उत्तराखंड के छोटे-बड़े शहरों के प्रतिभागियों में हिस्सा लिया था।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: