शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:20 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | देश | सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा, BJP और कांग्रेस की सियासी टक्कर

सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा, BJP और कांग्रेस की सियासी टक्कर


गुजरात चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में टक्कर लगातार बढ़ती जा रही है। खास तौर पर मोदी लहर को अगर कोई टक्कर दे रहा है तो वो कांग्रेस जी हां। कल तक जो बीजेपी राहुल गाँधी की खिल्ली उड़ाते हुए नहीं डरती थी। आज उसी राहुल ने मोदी सराकर की नींदे उड़ाई हुई हैं। जिसे देख-देख कर मोदी सरकार पर लगातार दबाव बढ़ता जा रहा है। इसी बीच एक ऐसे सर्वे आ गया है। जिससे जानकर वाकई में मोदी सरकार की नींदें हराम हो गई हैं।

आपको बता दें एक निजी चैनल के ओपिनियन पोल में ये बात सामने आई है कि राहुल गांधी मोदी सरकार को बड़ी टक्कर दे रहे है और इस टक्कर का ये आलम है की एक राहुल पूरी बीजेपी पर भारी पड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि 09 और 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। गुजरात में चुनावी माहौल के कारण राजनीति चरम पर है। राजनीतिक जानकार गुजरात को लेकर अभी फिलहाल कुछ कहने की स्थिति में नहीं है कि किसकी राज्य में सरकार बनेगी। लेकिन इसी बीच एक ओपिनियन पोल आया है। जिसके बाद गुजरात में 22 साल से सत्ता का सुख भोग रही बीजेपी के चिंता बढ़ सकती है। एक निजी चैनल के सर्वे के अनुसार इस बार गुजरात में भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। सर्वे में दोनों पार्टियों को 43-43 फीसदी वोट शेयर मिलता दिखाया गया है। अगर ये सर्वे सटीक साबित होता है तो बीजेपी पर 22 साल बाद सत्ता खोने का खतरा मंडरा रहा है।

ओपिनियन पोल के अनुसार गुजरात विधानभा चुनावों में भाजपा को 90-95 सीट और कांग्रेस को 85-90 सीट मिल सकती हैं। दोनों पार्टियों को 43-43 प्रतिशत वोट मिलता दिख रहा है। सर्वे के अनुसार जीएसटी दरों में लगातार बदलाव से गुजरात का व्यापारी वर्ग खुश नहीं है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: