शुक्रवार, 15 दिसम्बर 2017 | 01:56 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | उत्तराखंड | पिथौरागढ़ के पुलिस जवान ने लगाया फंदा

पिथौरागढ़ के पुलिस जवान ने लगाया फंदा


रोशनाबाद में एक कांस्टेबल ने बेट से फांसी लगाकर खुद खुशी कर ली है। दरअसल यह घटना रोशनाबाद की जजेज कालोनी की है। सिपाही की आत्महत्या से विभगीय अधिकारी सन्न हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां पुलिस को कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को बरामद कर मोरचरी में रखवा दया है।

 

 

दरअसल मृतक कांस्टेबल मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था और कोतवाली रानीपुर में तैनात जगदीश बिष्ट (22) बृहस्पतिवार रात गश्त कर सुबह जजेज कालोनी में अपने आवास पर पहुंचा था और उसने अपने दोस्त अनूप के साथ दोपहर में भोजन किया था। जिसके बाद जगदीश दूसरे कमरे में सोने के लिए चला गया। उसके बाद समय ज्यादा हो गया और अनूप को जगदीश दिखाई नही दिया तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नही मिला। 

 

 

अनूप ने जगदीश को फोन किया तो जगदीश ने अनूप का फोन नहीं उठाया। तब उसने जाकर पुलिस को बताया तो सिडकुल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। सिडकुल पुलिस ने जब दरवाजे को जोर से धक्का दिया तब दरवाजा खुल गया। अंदर पहुंचने पर पुलिस के होश उड़ गए। कांस्टेबल जगदीश बिष्ट का शव कमरे से सटी गेलरी में बिस्तर बंद की बेल्ट के फंदे से हुक पर झूलता हुआ मिला। सूचना मिलने पर एएसपी रचिता जुयाल, कोतवाली प्रभारी रानीपुर ऐश्वर्य पाल मौके पर पहुंच गए।

 

 


सहकर्मी ने भी इस तरह की कोई बात नहीं बताई है जिससे पता चल सके कि कांस्टेबल ने आत्महत्या क्यों की है। पूरे मामले की जांच कर रहे है। बताया कि कांस्टेबल ने छुटटी के लिए भी प्रार्थना पत्र लिखा हुआ था।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: