मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018 | 11:21 IST
जितना कठिन संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी
होम | खेल | पाक की करारी हार पर बोले लोग- इसी लायक है पाकिस्तान

पाक की करारी हार पर बोले लोग- इसी लायक है पाकिस्तान


न्यूजीलैंड में खेले जा रहे अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाक को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जी हां, भारत और पाकिस्तान के बीच मंगलवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 203 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है, जहां उसका मुकाबला अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया से होगा। बता दें, कि भारत वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में ही ऑस्ट्रेलिया को 100 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

 


आपको बता दें, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे। भारत की ओर से शुभमन गिल ने शानदार 102 रनों की नाबाद पारी खेली, वहीं कप्तान पृथ्वी शॉ ने 41, मनजोत कालरा ने 47 और अनुकूल रॉय ने 33 रनों की पारी खेली। उसके बाद 272 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और 69 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से ईशांत पोरेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटकें, वहीं शिवा सिंह और रियान पराग ने 2-2 विकेट मिले। 

 


बता दें, कि पाकिस्तान की इस करारी हार के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के अंडर 19 खिलाड़ियों पर जमकर निशाना साधा है। एक फैन ने ट्वीट में लिखा कि 69 रनों पर ऑल आउट हो गए कोई बात नहीं, बाकी के बचे 203 रन अपने सीनियर टीम को दे दो, हमारी अंडर 19 टीम उन्हें भी ऑल आउट कर देगी। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि लगता है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज शुभमन गिल द्वारा बनाए गए 102 रनों का पीछा कर रहे थे, लेकिन अफसोस वे उन्हें भी नहीं हरा पाए और शुभमन गिल पाकिस्तान से 33 रनों से जीत गए। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: