बुधवार, 24 जनवरी 2018 | 03:31 IST
शांति की शुरूआत मुस्कराहट के साथ होती है
होम | दुनिया | पाक की आईएसआई की घिनौनी हरकत नाकाम

पाक की आईएसआई की घिनौनी हरकत नाकाम


पाकिस्तान की ओर से भारतीयों पर हमले और उन्हें अपने झांसे में फंसाने की कोशिश लगातार जारी रहती है। इंटेलीजेंस सूत्रों की मानें, तो ISI भारतीय अधिकारियों को सॉफ्ट टारगेट बनाने की कोशिश कर रहा है। आईएसआई के निशाने पर आर्मी, नेवी और एयरफोर्स के जवान हैं।

 

ढाका में मौजूद पाकिस्तान के अधिकारियों को भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने का टास्क दिया गया है। इस टास्क में पाकिस्तान के कर्नल अख्तर हामिद भी शामिल हैं। जो कि ढाका में पाकिस्तान उच्चायुक्त में तैनात हैं। इनके निशाने पर ढाका में ट्रेनिंग ले रहे 40 भारतीय अफसर हैं।

 

इसके अलावा इस बार पाकिस्तान की एक कोशिश को भारतीय अधिकारियों ने ही नाकाम कर दिया है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने कुछ भारतीय अधिकारियों को फंसाने के लिए हनीट्रैप का जाल बिछाया, लेकिन पाकिस्तान की किस्मत अच्छी नहीं थी। और उसका ये प्लान फेल हो गया।

 

आईएसआई पहले भी भारतीया जवानों को निशाना बनाने के लिए तरह-तरह के पैंतरे अपनाती आई है। लेकिन अपने मंसूबों को निस्तोनाबुत होता देख आईएसआई ने अब हनीट्रैप का सहारा लेने शुरु कर दिया है। लेकिन पाक की किस्मत लगता है कि बहुत ज्यादा ही खराब है इसीलिए बार बार मुंह की खा रहा है। लेकिन फिर भी सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: