सोमवार, 10 दिसम्बर 2018 | 05:32 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | दुनिया | ‘मुर्गी’ का ‘रेप’ करके बुरा फंसा ‘पाकिस्तानी’?

‘मुर्गी’ का ‘रेप’ करके बुरा फंसा ‘पाकिस्तानी’?


दुनिया में यूं तो कई अजीबों-गरीब घटनाएं घटती रहती है, लेकिन पाकिस्तान से ऐसी अजीब घटना सामने आई है, जिसके बाद लोगों का इंसानियत से ही विश्वास उठ गया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कल तक हवस में डूबे अंधे सिर्फ महिलाओं और लड़कियों को हवस का शिकार बनाते थे, लेकिन अब लोग हवस की आग बुझाने के लिए मुर्गी का ही सहारपा लेने लगे हैं। जी हां, आपको शायद ये खबर सुनकर अजीब लगे, लेकिन ये ही हकीकत है। कल तक जिस मुर्गी के अंडे और उसके मांस को बड़े ही चाव से खाते थे, आज उसी का यौन शोषण होना शुरू हो गया है। 

 

 

मुर्गी के यौन शौषण ऐसी ही खबर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से आयी है, जहां 14 साल के हवसी लड़के ने मुर्गी का ऐसा रेप किया, जिससे उसकी मौत हो गई। दिल दहलाने वाली हैरतअंगेज़ घटना पाकिस्तान के पंजाब में हफीजाबाद की है। वहीं, मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा है कि 11 नवंबर को 14 साल का एक लड़का अपने गांव में मुर्गी के साथ सेक्शुअल असॉल्ट किया है। चिकन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और कहा था कि लड़का चिकन को अपने घर ले गया था। मालिक ने दो गवाह का नाम भी बताया था, जिसके आधार पर चिकन का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद लड़के को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

एचएचओ के मुताबिक, सेक्शुअल फ्रस्ट्रेशन की वजह से लड़के ने मुर्गी के साथ ये सलूक किया। साथ ही पुलिस ने बताय़ा कि लड़के ने गलती स्वीकार कर ली है। लड़के को 'अप्राकृतिक अपराध' और चिकन को मारने के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया। जिस तरह से ये घटना घटी है ये बेहद शर्मानक और सोचने वाली बात है कि लोग हवस में अंधे होकर किसी भी हद तक गिर जाते हैं।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: