शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:55 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | पद्मावती के आलोचकों को दीपिका का खुला चैलेंज!

पद्मावती के आलोचकों को दीपिका का खुला चैलेंज!


पद्मावती पर छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसमें अब खुद रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकण कूद पड़ी हैं। उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि पद्मावती को कोई नहीं रोक सकता है। बता दें कि पद्मावती को लेकर विवाद काफी दिनों से जारी है, जिसमें विरोधी फिल्म में इतिहास को तोड़मोड़ के दिखाने का आरोप लगा रहे हैं। 

 


गौरतलब है कि काफी दिनों के विवाद को झेलते हुए आखिर बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण इस विवाद में कूद पड़ी हैं। पद्मावती के विरोध को लेकर दीपिका ने कहा, 'यह डराने वाला है, निसंदेह बहुत भयभीत करने वाला है। हमने खुद को कैसा बना लिया है? एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां पहुंच गए हैं?' आपको बता दें कि पद्मावती संजय लीला भंसाली की ऐसी तीसरी फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने उनके डायरेक्शन में काम किया है। इससे पहले दीपिका ने उनके साथ गोलियों की रासलीला, रामलीला और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बाजीराव मस्तानी में उनके साथ काम किया है। 

 


फिल्म के किरदारों को लेकर दीपिका ने कहा कि ये स्वतंत्र व्यक्तित्व थे और बेहद मजबूत किरदार थे।' एक महिला के तौर पर मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर गर्व है। इस स्टोरी के बारे में जो बताने की जरूरत है, वह बताना चाहिए, न कि कहानी तोड़-मोड़ के दिखानी चाहिये। दीपिक के इस बयान पर निशाना साधते हुए बीजेपी सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि “सिने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमें रिग्रेशन पर लेक्चर दे रही हैं। इसका मतलब देश तभी ही प्रगति करेगा जब उनके नजरिए से ये रिग्रेशन होग। हमें उनके नजरिये की जरूरत नहीं है” बहरहाल, मामला जो भी हो फिल्म रिलीज से पहले ही इतना दंगल करवा रही है, तो रिलीज के बाद पता नहीं कौन सा नया विवाद खड़ा करवायेगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: