बृहस्पतिवार, 26 अप्रैल 2018 | 03:16 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | निरुपा राय की 100 करोड़ की कोठी को लेकर मारपीट पर उतरे उनके बेटे

निरुपा राय की 100 करोड़ की कोठी को लेकर मारपीट पर उतरे उनके बेटे


मेरे पास मां है, ये डॉयलाग फिल्म दीवार का है, जिसमें निरुपा राय के दोनों बेटे शशि कपूर और अमिताभ बच्चन मां को अपने साथ रखने को लेकर बहस पर उतर आते हैं, लेकिन असल जिन्दगी में मां निरुपा राय के दोनों बेटे संपत्ति को लेकर मारपीट पर उतारू हैं। सत्तर-अस्सी के दशक में बॉलीवुड की सुपरहिट मां रहीं निरुपा रॉय की आत्मा ये देखकर वाकई बेहद दुखी होगी। 

 

मुंबई के मालाबार हिल के नेपियन सी रोड पर एंबेसी अपार्टमेन्ट में निरुपा राय ने 1963 में करीब 10 लाख में खरीदा था, लेकिन आज इस फ्लैट की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये आंकी जा रही है। फोर बेड रूम वाले इस फ्लैट के साथ 8000 स्क्वायर फिट का गार्डन एरिया भी है। निरुपा राय के निधन के बाद उनके पति कमल राय इस प्रॉपर्टी के मालिक रहे, लेकिन उनके भी निधन के बाद 2016 में दोनों बेटों 57 साल के योगेश राय और 45 साल के किरण राय के बीच कब्जे की लड़ाई शुरू हो गई। और मामला कोर्ट में चल रहा है।  इस बीच 9 जनवरी की रात निरुपा के छोटे बेटे किरण राय ने मालाबार हिल पुलिस स्टेशन में फोन करके शिकायत दर्ज कराई कि उनके बड़े भाई योगेश नशे की हालत में जबरन मकान के उनके हिस्से में घुस आए हैं और मारपीट पर उतारू हैं। 

 

उन्होंने खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए और परिजनों के साथ गाली गलौज भी की। पुलिस जब पहुंची तब योगेश जा चुके थे, लेकिन उन्होंने सारे आरोपों को झूठा बताया। योगेश का कहना है कि उल्टा किरण ने मेसेज भेजकर और ताना मारकर उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की। योगेश ने कहा, 'उन्होंने अपार्टमेंट की सारी लाइटें ऑन रखी थी और तीन एसी चला रखे थे क्योंकि उन्हें पता है कि बिल मुझे भरना है। वह हमेशा मुझे सताने की कोशिश में रहते हैं। बहरहाल पुलिस इन सारे मामलों की जांच कर रही है, लेकिन संपत्ति को लेकर जिस तरह निरुपा राय के दोनों बेटे झगड़ रहे हैं, निश्चित रूप से निरुपा की आत्मा बेचैन होगी। 

 

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: