बुधवार, 23 मई 2018 | 08:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने सैनिटरी नैपकिन बनाते हुए शेयर की तस्वीरें

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने सैनिटरी नैपकिन बनाते हुए शेयर की तस्वीरें


अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज की शुरूआत की है, जिसमें सभी बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं और अब वहीं बेहद कम उम्र में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर भी शायद पैडमैन की राह पर चल पड़ी हैं।

 


तभी तो हाल ही में मानुषी छिल्लर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बायोडिग्रेडेबल सैनिटरी नैपकिन बनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें, मानुषी छिल्लर की ये तस्वीरें कोलकाता के जूट इंडस्ट्री एसोसिएशन की हैं। जहां पर खुद मिस वर्ल्ड सैनिटरी नैपकिन को बनाती दिख रही हैं और इसके साथ-साथ वह जगह-जगह जाकर महिलाओं को इन चीजों के बारे में जागरुक कर रही हैं।

 


आपको बता दें, कि उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी सोमवार को बायोडिग्रेडेबल सैनिटरी नैपकिन के उपयोग के जरिए महिलाओं की स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए मिस वर्ल्ड संगठन द्वारा चलाए जा रहे अभियान की तारीफ की। मानुषी छिल्लर से मुलाकात के बाद नायडू ने कहा, यह भारत और दुनिया में कहीं भी लड़कियों और महिलाओं द्वारा महसूस की जाने वाली एक बड़ी आवश्यकता का जवाब देती है।
 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: