शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:53 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | कोर्ट के इस फैसले से सदमे में आई ममता कुलकर्णी

कोर्ट के इस फैसले से सदमे में आई ममता कुलकर्णी


ठाणे की विशेष अदालत के एक फैसले से अभिनेत्री ममता कुलकर्णी सुर्खियों के साथ ही सदमे आती दिख रही हैं। विशेष अदालत ने आज मुंबई के अंधेरी में बने ममता के तीनों फ्लैट जब्त करने का फरमान सुनाया, जिनकी कीमत करोड़ों में बती जा रही है। वहीं, कोर्ट के फैसले ने ममता कुलकर्णी की मुश्किलें बढ़ाकर उन्हें चार सौ चालिस वोल्ट का इलेक्ट्रिक शॉक देने का काम किया है। 

 


गौरतलब है कि अप्रैल, 2017 में ठाणे पुलिस ने सोलापुर में दो हज़ार करोड़ की अवैध ड्रग फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था, जिसमें ममता और विकी गोस्वामी का नाम सामने आया और तब से ही दोनों फरार चल रहे हैं। अदालत ने ममता को कोर्ट में हाजिर होने को लेकर समन भी जारी किया, लेकिन ममता पर कोई समन का भी कोई असर नहीं दिखा, जिसके बाद कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर कोर्ट ने ममता को फरार घोषित कर दिया है। ममता की संपत्ति जब्त करने को लेकर आज आया कोर्ट इसी आधार पर लिय़ा गया।

 

 

दरअसल, प्रावधानों के अनुसार, भगौड़ा घोषित होने पर आरोपी की सारी संपत्ति जब्त कर ली जाती है। मामले को लेकर ठाणे पुलिस का दावा है कि ममता कुलकर्णी की मदद से विकी गोस्वामी सोलापुर फैक्ट्री के इसी ड्रग को विदेशों में सप्लाई करता था। साथ ही ठाणे पुलिस का कहना है कि ममता और विकी खेप तस्करी की बैठक में भी शामिल होते थे, जिसे ममता कुलकर्णी सिरे से खारिज कर चुकी हैं। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: