बुधवार, 23 मई 2018 | 08:57 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | मध्य प्रदेश के इस शहर में गुरूवार को रिलीज होगी पद्मावत, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

मध्य प्रदेश के इस शहर में गुरूवार को रिलीज होगी पद्मावत, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी


 भारी विवादों के चलते फिल्म पद्मावत भारी विवाद के बाद 25 जनवरी को देश-दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। करणी सेना जिस तरह से इस फिल्म की विरोध कर रही थी उससे संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का रिलीज होना मुश्किल माना जा रहा था। लेकन 13 दिन अब तक 400 करोड़ रु की कमाई ने सभी को चौंका दिया है। बावजूद इसके ये फिल्म अभी भी राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में रिलीज नहीं हो पाई है। लेकिन अब यह फिल्म सिर्फ इंदौर में गुरुवार को रिलीज होगी।  

 

इस फिल्म को प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों और उनके संचालकों को पुलिस पूरी सुरक्षा देने को तैयार है. इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को आईएएनएस को बताया कि फिल्म गुरुवार को यहां रिलीज हो रही है और फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमाघर के मालिकों ने सुरक्षा मांगी है. उन्हें आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है। 

 

 

बता दें  भारत के साथ फिल्म विदेश में भी उम्मीद से बेहतर कमाई कर रही है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है। 200 करोड़ के बजट में बनी 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु कमाए दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 46 करोड़ आए। 13 दिनों में फिल्म अब तक ने देशभर से 225.25 करोड़ रु का कलेक्शन बटोर लिया है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: