शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:26 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | क्राइम | लश्कर-ए-तैयबा एजेंट की गिरफ्तारी से बिहार में दहशत

लश्कर-ए-तैयबा एजेंट की गिरफ्तारी से बिहार में दहशत


भारतीय जांच एजेंसियां देश में छुपे आतंकियों को ढ़ूंढ़ निकालने के लिए अभियान चला रही है। इसी के तहत बिहार के गौपालगंज से पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एजेंट को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये शख्स का नाम धन्नू राजा उर्फ बेदार बख्त बताया जा रहा है, जिसे एनआईए की टीम ने गोपालगंज के जादोपुर चौक से गिरफ्तार किया है।

 

दरअसल, एनआईए की टीम ने वाराणसी से गिरफ्तार किए लश्कर-ए-तैयबा के गिरफ्तार एजेंट से पूछताछ के बाद धन्नू का पता चला था, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए धन्नू की गिरफ्तारी की गई है। धन्नू मूल रूप से सारण जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, हैरान करने वाली बात ये है कि धन्नू एक छात्र संगठन से भी जुड़ा हुआ है।

 

धन्नू की गिरफ्तारी से एनआईए कई और अहम लोगों तक पहुंच सकती है। फिलहाल, धन्नू से पटना में एनआईए की टीम पूछताछ कर रही है, लेकिन गोपालगंज से गिरफ्तार हुए आतंकी के बाद यहां की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है। आखिर सूबे के मुखिया जहां सुशासन की सरकार का दावा करते हैं। वहीं, आतंकी की गिरफ्तारी से उनके कानून के राज के दावों पर सवाल उठने लगा है।  



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: