शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:32 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | देश | लालू यादव ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर तंज

लालू यादव ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर तंज


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भले ही राजद प्रमुख लालू यादव से दूरी बना के रखते हैं। लेकिन कांग्रेस और लालू का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि लालू अगर कांग्रेस नेताओं को कोई बात कहते हैं तो फिर उसे टालना किसी भी कांग्रेसियों के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन राहुल गांधी आज भी लालू की रैलियों से दूरी बना के रखते हैं। लेकिन फिर भी लालू के दिल में दिल में राहुल के लिए प्रेम साफ तौर पर देखा जा सकता है।

दरअसल लालू यादव ने अब एक ऐसी बात कह दी है। जिसे सुनकर शायद राहुल गाँधी का भी नजरिया लालू के प्रति बदल सकता है। दरअसल लालू यादन ने कहा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में गैर बीजेपी दलों की तरफ से राहुल गांधी की पीएम पद के उम्मीदवार होंगे और मेरी पार्टी राहुल का समर्थन करेगी।

साथ ही लालू यादव बोले कि जिस तरह से गुजरात में बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उससे बीजेपी की स्थिति साफ तौर पर समझी जा सकती है। इसी का हवाला देते हुए लालू ने कहा कि राहुल गांधी 2019 के चुनाव में पीएम मोदी को हरा सकते हैं। इसीलिए राहुल ही गैर बीजेपी दलों की तरफ से पीएम उम्मीदवार होंगे। गौरतलब है कि गुजरात चुनाव से पहले जिस तरह से राहुल गाँधी की लोकप्रियता में उछाल हुआ है। उससे विपक्षी दलों में एक उम्मीद बंधी है। कि राहुल गाँधी ही वो हैं जो पीएम मोदी को टक्कर दे सकते हैं। अब देखना होगा कि लालू की ये भविष्यवाणी कितनी कामयाब होती है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: