मंगलवार, 21 अगस्त 2018 | 03:22 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | लालू यादव ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर तंज

लालू यादव ने की राहुल की तारीफ, पीएम मोदी पर तंज


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी भले ही राजद प्रमुख लालू यादव से दूरी बना के रखते हैं। लेकिन कांग्रेस और लालू का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि लालू अगर कांग्रेस नेताओं को कोई बात कहते हैं तो फिर उसे टालना किसी भी कांग्रेसियों के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन राहुल गांधी आज भी लालू की रैलियों से दूरी बना के रखते हैं। लेकिन फिर भी लालू के दिल में दिल में राहुल के लिए प्रेम साफ तौर पर देखा जा सकता है।

दरअसल लालू यादव ने अब एक ऐसी बात कह दी है। जिसे सुनकर शायद राहुल गाँधी का भी नजरिया लालू के प्रति बदल सकता है। दरअसल लालू यादन ने कहा है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में गैर बीजेपी दलों की तरफ से राहुल गांधी की पीएम पद के उम्मीदवार होंगे और मेरी पार्टी राहुल का समर्थन करेगी।

साथ ही लालू यादव बोले कि जिस तरह से गुजरात में बीजेपी पीएम मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उससे बीजेपी की स्थिति साफ तौर पर समझी जा सकती है। इसी का हवाला देते हुए लालू ने कहा कि राहुल गांधी 2019 के चुनाव में पीएम मोदी को हरा सकते हैं। इसीलिए राहुल ही गैर बीजेपी दलों की तरफ से पीएम उम्मीदवार होंगे। गौरतलब है कि गुजरात चुनाव से पहले जिस तरह से राहुल गाँधी की लोकप्रियता में उछाल हुआ है। उससे विपक्षी दलों में एक उम्मीद बंधी है। कि राहुल गाँधी ही वो हैं जो पीएम मोदी को टक्कर दे सकते हैं। अब देखना होगा कि लालू की ये भविष्यवाणी कितनी कामयाब होती है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: