बुधवार, 24 जनवरी 2018 | 03:32 IST
शांति की शुरूआत मुस्कराहट के साथ होती है
होम | खेल | भारतीय टीम की करारी हार के बाद कोहली को होना पड़ रहा ट्रोल

भारतीय टीम की करारी हार के बाद कोहली को होना पड़ रहा ट्रोल


 
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसके बाद सबको यही उम्मीद थी कि भारतीय टीम यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लेगी, लेकिन अफ्रीकी गेंदबाजों ने इस छोटे से लक्ष्य को भी भारतीय टीम के लिए पहाड़ सा बना दिया और पूरी भारतीय टीम को 135 रनों पर ही समेट दिया।
 
 
भारतीय फैंस को कप्तान विराट कोहली से बहुत उम्मीद थी, लेकिन विराट भी अपनी टीम की नैया पार नहीं लगा पाए। कप्तान कोहली 28 रन बनाकर फिलेंडर का शिकार हो गए। बता दें, कि भारतीय टीम के हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट कोहली की जमकर खिल्ली उठाई। लोगों ने हार के लिए कप्तान कोहली को ही जिम्मेदार माना। भारत के लिए बल्लेबाजी में अश्विन और भुवनेश्वर ने मिलकर कुछ उम्मीद जगाई थी, लेकिन फिलेंडर ने दोनों की जोड़ी को तोड़कर भारतीय उम्मीदों पर पानी फेर दिया।
 
 
वहीं एक यूजर ने विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कहा कि, यह एक परफेक्ट उदाहरण था कि कभी भी पहले से सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए, लेकिन साउथ अफ्रीकी टीम अंतिम बल्लेबाज के आउट होते ही टीम ऐसे जश्न मनाने लगी जैसे मैच जीत चुकी हो। वहीं कई और लोगों ने भी हार के बाद कोहली पर निशाना साधा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि कोहली सिर्फ भारतीय सरज़मी पर ही शतक लगा सकते हैं। 


© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: