रविवार, 22 जुलाई 2018 | 06:14 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | खेल | हार्दिक पांड्या की तारीफ में क्या बोले पूर्व साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी क्लूज़नर, जानिए

हार्दिक पांड्या की तारीफ में क्या बोले पूर्व साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी क्लूज़नर, जानिए


साउथ अफ्रीका के साथ पहले टेस्ट में जहां टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा था उसके बाद लोगों ने कप्तान कोहली को जमकर ट्रोल किया था, वहीं पहले टेस्ट में हार्दिक पांड्या ने ऐसा कमाल किया की साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी भी उनकी जमकर तारिफ कर रहे हैं बता दें, कि पांड्या नें पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी का प्रर्दशन करते हुए 93 गेंदों पर 95 रन बनाए थे, तो वहीं दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका के 2 विकेट भी झटके थे।

 


आपको बता दें, कि साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी लांस क्लूज़नर ने पांड्या की तारिफ करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या भारत के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं। साथ ही क्लूज़नर ने कहा कि भारत की पहली पारी में उनकी बल्लेबाजी पर काफी दबाव था लेकिन इतनी दबाव के बावजूद पांड्या ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रर्दशन किया, भविष्य में वह भारत के लिए बड़ी धरोहर साबित होगें। अभी वह सीख रहे हैं लेकिन अगर वे अपनी गेंदबाजी में रफ्तार शामिल कर ले, तो वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी बन सकते हैं। 

 


क्लूज़नर यह कहने से भी नहीं चूके की, कि उन्हें कई मौकों पर नाकामी भी हाथ लगेंगी लेकिन वह सकारात्मक सोच रखकर खुद को कामयाब बना सकते हैं। पांड्या अपने छोटे से करियर में ही टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन चुके हैं। वहीं सीमित ओवरों में तो उनका रिकार्ड बल्ले और गेंद दोनों से ही शानदार रहा हैं। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया को सलाह देते हुए कहा कि अगर साउथ अफ्रीकी टीम भारत दौरे पर होती तो वह वहां के हालात में ढलने के लिए कम से कम एक अभ्यास मैच जरूर खेलती, लेकिन भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका में आने के बाद ऐसा कुछ नहीं किया। 

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: