सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:31 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | अलविदा कहने की तैयारी में कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9

अलविदा कहने की तैयारी में कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9


कौन बनेगा करोड़पति के दर्शकों के लिए एक बुरी खबर आई है क्योंकि अपने पहले एपिसोड से टीआरपी चार्ट में नं.1 रहने वाला शो है। । खबरों की माने तो यह शो बस कुछ हफ्तों का ही मेहमान है क्योंकि इस शो की जगह सोनी टीवी पर जल्द तीन नए शो शुरू होने जा रहे हैं।

 

स्पाटबॉय की खबरों के अनुसार 23 अक्टूबर को इस शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। इस शो के बाद सोनी टीवी पर 3 नए शो प्रसारित किए जाएगें, जिनकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। सबसे पहले कई कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाला शो पहरेदार पिया कीका सीक्वल रिश्ता लिखेगें हम नयारात 9 बजे आएगा। इस शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू कर दी गई है। तो वहीं 9:30 बजे से आएगा शो हासिल’, जिससे फिल्म अभिनेता जायद खान छोटे परदे पर डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसका प्रोमो काफी समय से चैनल पर दिखाया जा रहा है। 


दरअसल जायद खान इस शो में रणवीर रायचंद का किरदार निभा रहे हैं। इस शो का पहला एपिसोड 30 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा। केबीसी के आखिरी एपिसोड वाले दिन 23 अक्टूबर से ही सोनी पर हॉरर रोमांस शो एक दीवाना थाशुरू होगा। जिसकी टाइमिंग 10 बजे रखी गई है। 

 

केबीसी को इस सीजन का पहला करोड़पति अनामिका मजूमदार के रूप में मिला जो झारखंड से जुड़ी एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वे सात करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थी, लेकिन जोखिम न लेते हुए उन्होंने एक करोड़ जीतकर शो क्विट कर दिया था। इस बार केबीसी शो के साथ एक खास सेक्शन नई चाह नई राह के जरिये दर्शकों को समाज के लिए काम करने वाले कई लोगों को जानने का भी मौका मिला है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: