शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 12:43 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | साइबर अपराधियों के डॉन बने कपिल शर्मा

साइबर अपराधियों के डॉन बने कपिल शर्मा


कपिल शर्मा जो भी काम करते है, वे उसी में छा जाते हैं। चाहे उनके शो की बात हो,  या फिर फिल्म को लेकर वे हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं। इस बार कामेडी किंग कपिल शर्मा साइबार अपराधियों के चहीते ‘डॉन’ बन गए हैं। कपिल शर्मा इस साल ऑनलाइन सबसे अधिक चर्चा में रहने वालों की लिस्ट में शीर्ष पर हैं। इस मामले में उन्होंने सलमान खान,  आमिर खान और प्रियंका चोपड़ा से भी पीछे छोड़ दिया हैं।

 


दरअसल मामला यह है कि हाल ही में सिक्योरिटी सॉफ्टवेयर निर्माता कंपनी मैकफी ने एक सर्वे किया है। जिसमें इस बात का पता चला है कि किस तरह इंटरनेट का इस्तेमाल कर साइबर अपराधी लोगों को अपने जाल में फंसा कर फर्जी साइट्स तक लाने के लिए मजबूर कर देते हैं। और इसके लिए किन-किन नामों का इस्तेमाल करते हैं।

 


मैकफी की रिपोर्ट में पता चला है कि कामेडियन कपिल शर्मा इस मामले में नंबर वन है। वे भारत के सबसे ‘संसेशनल ऑनलाइन सेलेब्रिटी’ हैं। सर्वे में पाया गया है कि कपिल शर्मा को ढूंढते हुए नेट युजर्स के फर्जी साइट्स तक पहुंचने की संभावना 9.58 प्रतिशत तक रहती है। वहीं दूसरे नंबर पर सलमान खान और आमिर खान को ढ़ूढते हुए फर्जी साइट्स तक जाने की संभावना 9.03 और 8.89 प्रतिशत है। तो वहीं प्रियंका चोपड़ा पिछले साल सातवें नंबर पर थी जो अब 8.75 प्रतिशत के साथ चौथे नंबर पर आ गई है। वहीं पिछले साल नंबर वन का ताज सोनाक्षी सिन्हा के पास था।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: