रविवार, 22 जुलाई 2018 | 06:31 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | फाइनल से ठीक पहले ‘घर से बेघर’

फाइनल से ठीक पहले ‘घर से बेघर’


रिएलिटी शो 'बिग बॉससीजन 11 के ग्रेंड फिनाले में सिर्फ 4 ही दिन बचे  है। लेकिन ग्रेंड फिनाले से पहले मेकर्स ने शो में चौंकाने वाला ट्विस्ट ला दिया है। जी हां आपको बता दे की सीजन में पहली बार बड़ा बदलाव हो रहा है। बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि ये फिनाले वीक चल रहा है और ग्रेंड फिनाले में सिर्फ 4 लोगों को एंट्री मिलने वाली है।

 

 

 इसलिए किसी एक कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले ही घर से बाहर जाना पडेगा।'इसके साथ ही बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को यह भी बता दिया था कि मिड वीक एविक्शन के लिए आप सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं।न और यह शो जनता का है और वही तय करेगी कि किन 4 कंटेस्टेंट्स को ग्रेंड फिनाले में जगह मिलनी चाहिए इसी के चलते मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि आकाश ददलानी सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर हो गए हैं।

 

 

 बता दे कुछ हफ्तों पहले शिल्पा शिंदे के साथ हुए झगड़े के बाद आकाश को फैंस ज्यादा पसंद नहीं कर रहे थे. पिछली बार भी जब वह नॉमिनेट हुए तो काफी कम वोटों से साथ बचने में कामयाब रहे थे शो के दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब आकाश ददलानी अपने बर्ताव के चलते सबके निशाने पर रहे. लेकिन हमेशा उन्होंने अपनी गलतियों का अहसास करते हुए सभी कंटेस्टेंट्स से माफी भी मांगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: