शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:47 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | देश | ‘सेक्स कांड’ पर ‘हार्दिक’ को मिला ‘जिग्नेश’ का साथ

‘सेक्स कांड’ पर ‘हार्दिक’ को मिला ‘जिग्नेश’ का साथ


जब से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, तब से गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है। वैसे भी गुजरात में चुनावी दंगल जारी है और ऐसे में सेक्स सीडी के तड़के ने सियारी पारे को अपने चरम पर ला दिया है, जिसमें हार्दिक को आज दलित नेता जिग्नेश मेवानी का समर्थन मिला है। जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट कर कहा, “भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है। मैं आपके साथ हूं, क्योंकि ये सबका मूल अधिकार है, इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने काराइट नहीं है”। इससे पहले गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

 

बता दें कि हार्दिक ने कुछ दिन पहले ही ऐसी सीडी वायरल किये जाने की आशंका जताई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि बीजेपी ही उन्हें बदनाम करने के लिये ऐसी हरकतें कर सकती है। जो सीडी वायरल हुई, उसमें हार्दिक पटेल की शक्ल से मिलता-जुलता शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में एक होटल के कमरे में दिखाई दे रहा है। उधर, पटेल ने बीजेपी पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए खुद के सीडी में होने से इनकार किया है।

 

 

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और जीत के लिए सभी राजनीतिक दल पूरी तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता की सीडी लीक होने से हड़कंप मच गया है, जिसका सीधा असर चुनावों पर पड़ सकता है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कांग्रेस और बीजेपी इस वीडियो पर क्या जवाब देते हैं?



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: