शुक्रवार, 21 सितंबर 2018 | 03:54 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | देश | वेलेंटाइन को लेकर जिग्नेश ने मोदी पर किया खुलासा

वेलेंटाइन को लेकर जिग्नेश ने मोदी पर किया खुलासा


जहां एक ओर पूरी दुनिया में प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो वहीं देश में वेलेंटाइन डे के नाम पर राजनीति की जा रही है। जी हां, इस प्यार भरे दिन पर सियासत तब गरमा गई, जब जिग्नेश ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे शक है कि पीएम मोदी को किसी ने आई लव यू कहा होगा।

 

आपको बता दें, गुजरात के दलित विधायकजिग्नेश मेवाणी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा 'हम को बहुतों ने आई लव यू कहा है, लेकिन मोदी जी को कभी किसी ने आई लव यू कहा होगा? मुझे शक है, क्या कहना है? वैलेंटाइन डे मुबारक हो।

 

जिग्नेश इतने पर ही नही रूके, उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए आगे लिखा कि 'हैप्पी वेलेंटाइन डे, प्रिया प्रकाश वारियर का ये वायरल हिट वीडियो आरएसएस को वेलेंटाइन डे के विरोध का जवाब है, एक बार फिर से भारतीयों ने साबित कर दिया है कि वे नफरत से ज्यादा प्यार को पसंद करते हैं, जिस तरह से से जिग्नेश ने मोदी के साथ आरएसएस पर निशाना साधा है जिसके बाद इस ट्वीट को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, कि बीजेपी जिग्नेश के इस निशाने पर क्या प्रतिक्रिया देती है?



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: