सोमवार, 23 जुलाई 2018 | 05:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | किस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान?

किस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान?


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर इरफान खान की बीमारी को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं, इसके साथ अफवाह तो यहां तक चल रही है कि वे मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, लेकिन जब इरफान खान के बारे में पूछा गया तो अस्पताल प्रशासन ने इस खबर से ही इंकार कर दिया। अस्पताल ने बताया कि अभिनेता इरफान खान उनके यहां भर्ती नहीं हैं और ना ही वे कभी अस्पताल में ब्रेन कैंसर के चेकअप के लिए आए थे।

 


तो वहीं जब इरफान खान के एक करीबी रिश्तेदार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी इस खबर को आधारहीन बताया, वहीं जब इस बात की जानकारी इरफान खान को हुई तो उन्होंने ने ट्वीटर पर लिखा कि “कई बार जब आप जगते हैं तो पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है, बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी में अनिश्चितता बहुत रही है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी। हालांकि मैंने कभी आशा का दामन नहीं छोड़ा और हमेशा अपने पसंद के लिए लड़ाई लड़ी और हमेशा लड़ूंगा”।

 


इरफान ने कहा है कि मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं, किसी तरह की अटकलें न लगाएं, मैं खुद ही अपने बारे में जानकारी दे दूंगा। खान ने कहा है कि हम सब फिलहाल इस बीमारी से निकलने के अच्छे रास्ते तलाश रहे हैं। आठ-दस दिन के भीतर मैं खुद ही आपके साथ अपनी कहानी साझा करूंगा। मैं आप सब की दुआएं चाहता हूं। इसके साथ ही ये साफ है कि इरफान खान इस वक्त एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है लेकिन उन्हें ब्रेन कैंसर नहीं हैं, जिस तरह से इराफन खान ने ट्वीट करते हुए अपनी बीमारी की जानकारी दी है, उससे तो एक चीज साफ है कि इरफान को ब्रेन कैंसर नहीं।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: