शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:22 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | उत्तराखंड | उत्तराखंडी संस्कृति को बचाने की पहल

उत्तराखंडी संस्कृति को बचाने की पहल


दिल्ली के दिलशान गार्डन में उत्तराखंडी प्रवासियों का उत्तराखंड स्थापना दिवस पर उत्तराखंड भ्रातृ मंडल की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उत्तराखंड भ्रातृ मंडल पिछले 30 सालों से प्रवासी उत्तराखंडियों को एकजुट करने का प्रयास करता रहता है। इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के प्रवासियों के साथ-साथ स्थानीय दिग्गज भी शामिल हुए। वहीं इस कार्यक्रम में पहुंचे डीपीएमआई के चैयरमैन विनोद बछेती उत्तराखंडी संस्कृति को बचाने का आह्वाण किया।

 

इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के लोक गायक, कलाकरों ने अपने मधुर सूरों से सबका दिल जीत लिया ओर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। दसअसल उत्तराखंड की संस्कृति को बनाए रखने के लिए और नई पीढ़ी को उत्तराखंडी संस्कृति से जोड़ने के लिए सांस्कृति कार्यक्रमों का आयोजन संगठन करता रहता है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: