मंगलवार, 20 फ़रवरी 2018 | 11:22 IST
जितना कठिन संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी
होम | खेल | डबल हार से भी नहीं सुधरी इंडियन टीम, खिलाड़ी कर रहे मौज-मस्ती

डबल हार से भी नहीं सुधरी इंडियन टीम, खिलाड़ी कर रहे मौज-मस्ती


साउथ अफ्रीका में लगातार दो टेस्ट मैच हारने के बाद भी टीम इंडिया है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही। बता दें, कि तीसरे टेस्ट से पहले जहां खिलाड़ियों को अभ्यास करना चाहिए था वहां खिलाड़ी अभ्यास छोड़ सफारी पर घूमने निकल गए। ऐसा तब है जब विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम पर क्लीन स्वीप होने का खतरा मंडरा रहा है। वहीं टीम इंडिया को तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच 24 जनवरी को जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेलना है।

 


आपको बता दें, पहले और दूसरे टेस्ट मैच टीम इंडिया पहले ही हार चुकी है जिसके कारण भारतीय टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पीछे चल रही है और ऐसे में टीम इंडिया तीसरा टेस्ट मैच भी हार जाती है तो यह नं.1 टीम के लिए शर्म की बात होगी, लेकिन शायद टीम के खिलाड़ी यह सब भूल चुके है तभी वे तीसरे टेस्ट के लिए तैयारियों को छोड़ घूमने-फिरने पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। 

 

वहीं ऐसी खबरे हैं कि भारतीय प्रबंधन काफी दबाव में है ऐसे में मैदान पर साउथ अफ्रीकी टीम को हराने के लिए टीम के खिलाड़ियों को अभ्यास में निखरने की जरूरत है, लेकिन यह समझना मुश्किल है कि अभ्यास में अपनी कमजोरियों पर काम कराने की जगह टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी की सैर कराकर दबाव से बाहर लाना चाहता है। वहीं टीम प्रबंधन की मानें तो खिलाड़ियों पर से दबाव कम करने के लिए ऐसा किया गया है। टीम सोमवार से अभ्यास करेगी।

 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: