मंगलवार, 13 नवंबर 2018 | 02:02 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | पद्मावत के बाद अब मणिकर्णिका की बढ़ी मुश्किलें

पद्मावत के बाद अब मणिकर्णिका की बढ़ी मुश्किलें


एक ओर जहां फिल्म पद्मावत का विरोध अभी थमा नहीं है वहीं एक और फिल्म को लेकर विरोध शुरू हो गया है। बता दें, कंगना रनौत की फिल्मा 'मणिकर्णिका: द क्वीफन ऑफ झांसी' का राजस्थान में विरोध हो रहा है  जहां 'पद्मावत' का विरोध करणी सेना कर रही थी वहीं मणिकर्णिका पर राजस्थाफन की 'ब्राह्मण महासभा' ने विरोध करना शुरु कर दिया है।

 


बता दें, ब्राह्मण महासभा के अध्यथक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा कि इस फिल्मथ  में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है और उसे गलत तरीके से दिखाया गया है, इस फिल्म के कुछ सीन और गाने की शूटिंग के दौरान हमें पता चला कि रानी लक्ष्मी बाई और एक अंग्रेज अफसर के बीच लव सॉन्ग  शूट किया जा रहा है। साथ ही हमें इस बात का भी पता चला कि फिल्म के कुछ हिस्सों को एक किताब से लिया गया है जिसका नाम रानी है और इस किताब में रानी लक्ष्मीबाई के सम्मा न को गिराने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद इस किताब को उत्तरप्रदेश सरकार ने बैन किया था, इसके बावजूद फिल्ममेकर ने इस प्रतिबंधित किताब के आधार पर अपनी फिल्म बनाई है।

 


उन्होंने ये भी कहा कि रानी लक्ष्मी बाई ब्राह्मण थीं और उनके किरदार के साथ छेड़छाड़ को हम सहन नहीं करेंगे और इसमें हमारा साथ करणी सेना भी देंगी। बता दें, कि फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीिन ऑफ झांसी' रानी लक्ष्मीईबाई के जीवन पर बन रही फिल्मा है और इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी और इसे बॉलीवुड के जाने माने लेखक के. वी. विजयेंद्र ने लिखा है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: