मंगलवार, 21 अगस्त 2018 | 03:22 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | इस फिल्म में न राजा न रानी छाया खि‍लजी

इस फिल्म में न राजा न रानी छाया खि‍लजी


मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आखिर ट्रेलर को बिना देखे आप बच नहीं सकते है क्योंकि संजय लीला भंसाली की फिल्म कितनी भव्य होगी इसका अंदाजा ट्रेलर देखकर बखूबी लगा सकते हो। असल में संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जो अपने परफेक्शन और हर एक चीज में बारी की लाने के लिए जाने जाते हैं। 


आपको बता दें कि 1:03pm के वक्त को यदि आप 24hrs वाले फॉर्मेट में बदलें तो यह 13:03 होता है। आपको मालूम हो कि शाहिद कपूर के किरदार महाराजा रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह के किरदार अलाउद्दीन खिलजी के बीच वास्तविक युद्ध 1303 ईवी में ही लड़ा गया था। अब तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली हर चीज को लेकर कितना ज्यादा ध्यान रखते हैं।


इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा अगर किसी की भूमिका अपनी तरफ आक्रषिक करती है तो वो है रणवीर सिह। वो फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है, लेकिन फिल्म में कोई भी डायलॉग बोलते नहीं दिखाया गया है लेकिन बावजूद इसके वह अपने लुक से ही काफी कुछ कह जाते हैं।


फिल्म के 3 मिनट 9 सेकेंड के ट्रेलर में महज दो ही डायलॉग्स हैं। पहला डायलॉग शाहिद कपूर बोलते हैं और दूसरा दीपिका पादुकोण। दोनों ही डायलॉग्स में राजपूतों की आन-बान और शान का बखान किया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए कितने विशाल सेट और डेकोरेशन यूज हुए हैं ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है। जयपुर के किलों के बीच भव्य सजावट को देख कर लग रहा है। ये फिल्म वाकई में धमाल मचाने वाली है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: