शनिवार, 23 जून 2018 | 09:48 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला की हत्या, पुलिस के लिए बनी गुथी ?

घर में घुसकर दिनदहाड़े महिला की हत्या, पुलिस के लिए बनी गुथी ?


देश के बड़े शहरों में हत्याओं का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। वही दूसरी ओर देश की राजधानी दिल्ली एसीआर की घटना ने सबकों दहला दिया है। नोएडा के कोतवाली फेज तीन क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, महिला नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली है इस महिला का नाम श्वेता बताया जा रहा है और जो अपने पति और 3 साल के बच्चे के साथ रह रही थी। यह घटना उस समय की जब श्वेता घर में अकेली थी समय सुबह के 12 बजे की है। ठीक उसी समय बच्चे का स्कूल से आने का टाइम होता है। बच्चा घर पर कुडी लगी देखकर मां को आवाज लगाता है लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आती तभी दूसरे बच्चे आवाज लगाते है तब भी कोई नहीं बोलता बच्चे कुडी को खोलकर अंदर चले जाते है और फिर जो देखते है उसको देखकर डर जाते है। बच्चो की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो जाते है और तुरंत ही इस घटना की सूचना उसके पति को दी, तभी पति पंकज ने पुलिस को फोन करके बुलाया।

हालांकि पुलिस ने भी स्थानीय लोगों से पूछताछ भी की है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है वहीं दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या की सूचना उसके पति पंकज ने ही फोन कर पुलिस को दी। पंकज ने पूछताछ के दौरान बताया कि सुबह जब वह काम पर गया। तब उसकी पत्नी श्वेता बिल्कुल सही सलामत थी।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: