सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:32 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | मनोरंजन | आखिर कब तक रहेंगे कुंवारे ये चमकते सितारे

आखिर कब तक रहेंगे कुंवारे ये चमकते सितारे


भारत के बड़े बड़े सिलेब्रिटी जिन्होंने अपनी काबिलियत और शोहरत से देश में झंडे गाड़ दिए हैं। चाहे वो क्षेत्र राजनीति हो, खेल जगत हो या सिनेमा। नाम और दाम में कुछ चेहरे सबसे आगे रहे है। जिनमें प्रियंका चोपडा, सुश्मिता सेन, एकता कपूर, सलमान खान जाने माने कुछ पुराने चेहरे रहे है। वहीं राजनीतिक क्षेत्र के खास चेहरे जिनमें ममता बनर्जी उमा भारती, युवराज राहुल गाँधी इन्होने अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है। वैसे देखा जाये तो इनके अलावा भी ये नाम एक ओर डिग्री दी जा सकती है। वो खास डिग्री है बैचलर डिग्री।

 


भारत में किसी आम नागरिक के इस श्रेणी के उम्रदराज रह जाने पर तरह-तरह के लांछन लगने लगते हैं। अगर वो एक लडकी है तो हीनता की ओर भी बढ़ जायेगी। लेकिन इन सितारों की चमक के आगे ये डिग्री बहुत ही फीकी नजर आती है। क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज युवराज सिंह भी काफी लंबे समय तक इसी श्रेणी में आते थे। लेकिन कुछ समय पहले ही इन्होंने मॉडल हेजल कीच से परिणय सूत्र में बंधकर इस लिस्ट से बाहर हो गये। बात रही बॉलीवुड भाईजान सलमान खान की तो इनका नाम लंबे समय से किसी न किसी हस्ती से जुड़ा रहता है बात कुछ आगे बढ़ने से पहले ही ब्रेकअप की खबरें आने लगती है। वजह चाहे कुछ भी रही हो। 

 


लेकिन इनके ऑगन में शहनाई बजने से पहले ही बात आ ही जाती है। जिसकी बडी वजह अक्सर उनके गुस्सैल स्वभाव को माना जाता रहा है। अगर बात करें राहुल गांधी की तो ये शायद अकेले ऐसे व्यक्ति है जो अपनी पार्टी के लिए तिनके की भांति काम कर रहे है। समय-समय पर अपने राजनीतिक जुमलों और गतिविधियों के चलते सुर्खियों में बने रहते है। आखिर कब अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियों को समझेगें।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: