शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 12:44 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | क्राइम | पौड़ी में 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

पौड़ी में 4 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार


उत्तराखंड में एक शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है यह मामला चार साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का है। एसएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल किया जा रहा है। इधर, घटना की जानकारी पता चलने के बाद कई संगठनों ने थाने में जमकर हंगामा काटते हुए शहर में रह रहे बाहरी लोगों का सत्यापन करवाने की मांग की।

 

 

रविवार की देर शाम परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश होगा। इस की जानकारी लने के बाद विभिन्न संगठनो ने थाने में जमकर हंगामा किया और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस के अनुसार शनिवार की शाम एक नेपाली मूल की बच्ची को अकेला देख पड़ोस में रह रहे 21 साल के बिहार के युवक ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: