मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 | 05:31 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | क्राइम | भीड़ के हत्थे चढ़ा हैवान बाबा

भीड़ के हत्थे चढ़ा हैवान बाबा


 तीन महीनों से युवतियों का शोषण कर रहा ये बाबा आखिरीकार भीड़ के हत्थे चढ़ ही गया। आपको बता दें कि ये घटना यूपी की पवित्र भूमि मथुरा के वंदावन की है। जिसको पवित्र भूमि के रुप में जाना जाता है, लेकिन उसी को अपवित्र करने पर तुले है ये बहरूपी बाबा, जो भक्ति की आड़ में सीधी साधी औरतों का शोषण करने में पीछे नहीं हटते हैं।

 दरअसल अहमदनगर निवासी भागवताचार्य वासुदेव शास्त्री का वृंदावन थाना क्षेत्र में आश्रम है। जहां पर  उसके पास महाराष्ट्र की दो युवतियां अक्सर भागवत सीखने आई थीं। आरोप है कि भागवताचार्य ने नहाते वक्त दोनों लड़कियों की वीडियो क्लिप बना ली थी। इसी का फायदा उठाकर ये बाबा उनके साथ तीन महींनो तक घिनौनी हरकत करता रहा। तंग आकर युवतियों ने इस बात का ज्रिक घर में किया, उसके बाद पूरे गांव वालों ने बहसी बाबा की जमकर धुनाई की और उसको पुलिस के हवाले कर दिया।

 दरअसल इस कहानी में नया मोड़ तब आता है जब पहले तो हैवान बाबा वासुदेव शास्त्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि इन युवतियों को एक युवक से बात करने से रोका था। इसलिए वे गलत आरोप लगाकर उसे फंसा रही है।  मुझ पर झूठे आरोप लगा रही हैं। आरोपी पंडित वासुदेव शास्त्री ने भीड़ की पिटाई के बाद युवतियों के यौन शोषण की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: