शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 12:43 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | क्राइम | लखनऊ सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

लखनऊ सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत


लखनऊ के अलीगंज में कार पलटने से हादसा हो गया है। जिसमें 4 लोगों की मौत और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कार फ्लाई ओवर पर ही डिवाईडर से टकराई और पुल पर उलट पुलट हो गई।

 

 

एक्सीडेन्ट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे। मौके पर मौजूद टार्जन खन्ना ने बताया है कि में जब पहुंचा तो एक लड़की बुरी तरह से घायल थी। लड़की ने अपने घरवालों को सूचना देने की बात कहीं और घर जोने की कहां तभी मैने कहा घर बाद में चलते है पहले अस्पताल चलो और मैं फोन करता हूं। इसके बाद उसने एंबुलेंस को कॉल किया,और पुलिस को भी सूचना कर दी। घायलों को हॉस्पीटल भेजा गया। हम बता दें कि ये परिवार मंड़ियाव के केशवनगर के पंकज का रहने वाला है। ये परिवार एक सदस्य का बर्थडे मना कर लौट रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: