शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:12 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | दुनिया | मोस्ट वॉन्टेड आतंकी सईद पर आया पूर्व पाक तानाशाह मुशर्रफ का दिल

मोस्ट वॉन्टेड आतंकी सईद पर आया पूर्व पाक तानाशाह मुशर्रफ का दिल


भारत का पड़ोसी मुल्क पाक आतंक का सबसे बड़ा पनाहगार है, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता। वहीं, अक्सर पूर्व पाक तानाशाह परवेज़ मुशर्रफ सामाचार चैनल्स पर भारत के खिलाफ बयानबाज़ी करते दिख जाते हैं, लेकिन एक बार फिर टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान पूर्व सेना प्रमुख मुशर्रफ ने भारत के खिलाफ जहर उगला। मुशर्रफ ने इस दौरान न सिर्फ भारत के खिलाफ जमकर ज़हर उगला, बल्कि खुद को हाफिज सईद और लश्कर-ए-तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक ही बता दिया। 


जी हां, पाकिस्तान के निजी समाचार चैनल पर पूर्व पाक तानाशाह मुशर्रफ ने खुद को एलईटी यानी लश्कर ए तैयबा का सबसे बड़ा समर्थक बताया है। मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और मोस्ट वॉन्टेड आतंकी हाफिज सईद का जिक्र करते हुए उन्होंने उसे अपना फेवरेट ही बता दिया। साथ ही उन्होंने ये भी कुबूला कि वो हाफिज सईद से मुलाकात भी कर चुके हैं। आतंकी संगठन जमात-उद-दावा को लेकर मुशर्रफ ने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि वो भी मुझे पसंद करते हैं।


टीवी इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाले खुलासे करते हुए मुशर्रफ ने बताया कि मैं काफी पहले से कश्मीर में भारतीय सेना को दबाने और एक्शन में रहने का सपोर्ट करता आया हूं। भले ही भारत-अमेरिका ने साथ आकर लश्कर-ए-तैयबा को आतंकी करार दिया, लेकिन यह संगठन सबसे बड़ी फोर्स है। भारत के खिलाफ मुशर्रफ के ज़हर उगलने का सिलसिला यहीं नहीं थमा, इसके आगे उन्होंने कहा कि लश्कर ए तैयबा कश्मीर में ही है और यह हमारे और कश्मीर के बीच का मामला है।

 

बता दें कि इससे पहले मुशर्रफ ओसामा बिन लादेन, अल जवाहिरी और हक्कानी को पाकिस्तान का हीरो बता चुके हैं। उन्होंने न सिर्फ इन सभी आतंकी संगठनों को पाकिस्तान का हीरो बताया था, बल्कि तालिबान और लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठनों को पैसे और ट्रेनिंग देने की बात भी कबूली थी। साथ ही मुशर्रफ ने कश्मीर में आतंकवादी भेजे जाने और उन्हें पाकिस्तान से पूरी मदद का खुलासा भी किया था।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: