शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:23 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | मनोरंजन | पहले से ज्यादा मजेदार होगी, फुकरे रिटर्न्स' देखिये जरा

पहले से ज्यादा मजेदार होगी, फुकरे रिटर्न्स' देखिये जरा


जल्द ही रिलीज होने वाली निर्देशक मृगदीप सिंह की फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' आने से पहले ही सुर्खिया बटोर चुकी है। इस फिल्म के अभिनेता अली फजल अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जमकर तारीफ कर रहे की। साथी ही फिल्म में किरदार निभाने वाले सभी ने जमकर तारीफ की है। यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसका दर्शको को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और साथ ही इस फिल्म से अभिनेता अली को अपने कॉमेडी रोल पर काफी उम्मींदे है।

दरअसल इस फिल्म में एक सीन ऐसा भी है जो बेहद ही चौकाने वाला है। हालाकि इस सीन के जरिये फुकरों को निडरता का संदेश दिया जा रहा है। इस फिल्म के प्रमुख किरदार हनी मजनुं का टीला, टॉम अंकलस मैगी और प्रसिद्ध कमला नगर में मौजूद चाइनीज स्टॉल कुछ ऐसी जगह है जहां दिल्ली के छात्रों का डेरा जमा रहता है और दिल्ली में फुकरा स्पॉट के रूप में इन जगहों को जाना जाता है। अगर बात ट्रेलर की जाए तो इसमें हनी पुलकित सम्राट, चूचा वरुण शर्मा, लाली मंजोत सिंह और जफर अली फजल एक ब्रिज से छलांग मारते हुए नज़र आते है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: