सोमवार, 23 अक्टूबर 2017 | 10:34 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | क्राइम | मानसरोवर पार्क इलाके में पांच लोगों की चाकूमार की गई हत्या

मानसरोवर पार्क इलाके में पांच लोगों की चाकूमार की गई हत्या


दिल्ली के मानसरोवर इलाके में चार माहिला समेत पांच लोगों बेहरमी से हत्या कर दी है। बता दें कि अक ही घर की चार महिलाएं थी और एक सुरक्षा गार्ड है जिसकी हत्यारे ने चाकू घोपकर दुनिया से जुदा कर दिया। इस परिवार का सम्बंध नामी जिंदल आयल मिल्स परिवार से है।

 


घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि जीटी रोड स्थित मानसरोवर पार्क इलाके में देखा कि मकान की पहली मंजिल पर एक कमरे में सभी मृतकों के शरीरमें चाकू से बारदात करने के घाव मिले जिससे पता चला की। इन पांच लोगों की मौत किसी रंजिश के कारण की गई है। घर के दरवाजे के पास गार्ड की ताश पड़ी हुई थी यह देखते हुए पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ-साथ फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। 

 


दरअसल पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया और हत्यारों की जांच में जुट गई है। पुलिस ने जांच करते हुए देखा कि घर में एक अलमारी टूटी हुई मिली है मृतक महिलाओं ने गहने पहने हुए थे वो नहीं लूटे गए हैं। पुलिस के मुताबिक है कि जिंदल आयल्स मिल के 7 भाइयों का परिवार है। जिनके बीच एक 600 गज की प्रॉपर्टी को बेचने को लेकर विवाद चल रहा था। जिन महिलाओं की हत्या हुई है, वे सभी एक ही परिवार की हैं जिनमें एक मां और तीन बेटियां शामिल हैं। मृतकों की पहचान उर्मिला जिंदल (78), संगीत गुप्ता (43), नुपूर जिंदल (35), अंजलि जिंदल (33) और राकेश (50) के रूप में हुई है। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: