बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 | 04:33 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | फिल्म निर्माता कश्यप और राय की टिप्पणी फिल्म ‘पद्मावती’ पर

फिल्म निर्माता कश्यप और राय की टिप्पणी फिल्म ‘पद्मावती’ पर


संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर धीरे-धीरे, डरते-डरते फिल्म निर्माता/निर्देशक भी सामने नजर आऩे लगे। कही विवादित टिप्पणी पर तो कहीं समर्थन के साथ। वही दूसरी ओर ऐतिहासिक तथ्यों का हवाला देते हुए। फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद पर फिल्म निर्माता/निर्देशक अनुराग कश्यप और आनंद एल राय ने बेहद अहम टिप्पणी की है। अनुराग कश्यप ने कहा कि फिल्म समुदाय में कई लोग निर्देशक संजय लीला भंसाली के समर्थन में सामने आने से डर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि भंसाली को राजपूत समुदाय और नेताओं द्वारा आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। इनका आरोप है कि भंसाली ने ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की जबकि निर्देशक ने इस दावे को खारिज किया है।

जानकारी के मुताबिक मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में कश्यप और राय दोनों ने 'डर के माहौल पर' बात की। कश्यप ने कहा कि वह यह नहीं खुलासा करेंगे उन्होंने भंसाली से बात की है या नहीं क्योंकि वह फिल्म निर्माता को "परेशानी में" नहीं डालना चाहते।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत यह फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन फिल्म निर्माताओं ने सीबीएफसी से सर्टिफिकेट ना मिलने तक फिल्म की रिलीज टाल दी। जब तक सीबीएफसी से फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिलता तब तक रिलीज होना संभव नहीं है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: