शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:18 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | रोजगार | फेसबुक करने जा रही है 800 लोगों को नौकरी के लिए हायर

फेसबुक करने जा रही है 800 लोगों को नौकरी के लिए हायर


आप भी कर सकते है फेसबुक जैसी बड़ी कंपनी में काम। क्योंकि अब दुनिया की जानी मानी फेसबुक कंपनी ने 800 लोगों को नई जॉब के लिए हायर कर रही है। जो कि लंदन में एक नया कार्यालय खोलने जा रही है। दरअसल ब्रिटेन में फैसबुक कंपनी में काम करने वालों की संख्या 2300 हो जायेगी।

जानकारी के मुताबिक फेसबुक लंबे समय बाद अपने यहां बड़ें स्तर पर  हायरिंग करने जा रही है। नई हायरिंग के तहत कुल 800 लोगों की हायरिंग होनी है। सभी हायरिंग फेसबुक के नए दफ्तर के लिए की जानी है। फेसबुक जल्द ही लंदन में अपना एक नया कार्यालय खोलने जा रहा है। उसे इसी कार्यलाय के लिए हायरिंग करनी है। इस हायरिंग के पूरा करने के बाद ब्रिटेन में फेसबुक के लिए काम करने वालों की संख्या 2300 हो जाएगी।

मीडिया  रिपोर्ट की जानकारी के तहत, यूरोप, मध्य पूर्व और अफ्रीका के फेसबुक उपाध्यक्ष निकोला मेंडलसन ने अपनी घोषणाएं के तहत दशार्ती हैं कि फेसबुक ब्रिटेन के प्रति और देश के स्टार्टअप्स के विकास में सहायता करने की दिशा में पहले से भी ज्यादा प्रतिबद्ध है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि फेसबुक ने 10 साल पहले लंदन में अपना पहला कार्यालय खोला था। जानकरी के मुताबिक पिछले साल ब्रेक्सिट मतदान के बाद से गूगल, एप्पल और स्नैपचैट की कंपनी स्नैप ने लंदन में अपने व्यवसाय का विस्तार किया है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: