बुधवार, 24 जनवरी 2018 | 03:31 IST
शांति की शुरूआत मुस्कराहट के साथ होती है
होम | दुनिया | NRI की शर्मनाक हरकत के विदेशों में भी होने लगे चर्चे

NRI की शर्मनाक हरकत के विदेशों में भी होने लगे चर्चे


भारत में दिनों दिन रेप के मामले बढ़ते ही जा रहे है जहां एक तरफ भारत सरकार इस मुद्दे को लेकर पहले से ही गंभीर है वहीं आज भी कुछ लोंग जो इंसान के रूप में शैतान बनके ना जाने किसने मासूमों को अपना शिकार बनाते है। आपको बता दें दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने विदेशो में भी भारत की छवि को खराब करने का काम किया है।

 

दरअसल दिल्ली के नामी होटल के बाहर अमेरिका से आयी महिला के साथ जो हुआ बेहद ही शर्मनाक था। ये वहीं भारत है जहां पर बाहर से आये लोगों को भगवान का रुप माना जाता है। लेकिन वहीं अमेरिका से आयी इस महिला के साथ रेप के मामले ने सरकार को भी चिंता में डाल दिया है जी हां 52 वर्षीय इस महिला को जिस आदमी ने अपनी हवस का शिकार बनाया है वो भारतीय तो है लेकिन वो एक NRI भी है। हांलाकि ये घटना 8 फरवरी को हुई थी लेकिन जिस तरह से एक औरत को हवस का शिकार बनाया जा रहा है वो बेहद ही शर्मनाक है।

 

वहीं अपनी शिकायत को लेकर पहुँची अमेरिका महिला की सुनवाई पर दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश  किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: