बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 | 02:15 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | विक्रम भट्ट को आई अक्ल कहा कहानी देखना पसंद करते हैं लोग,अश्लीलता नहीं

विक्रम भट्ट को आई अक्ल कहा कहानी देखना पसंद करते हैं लोग,अश्लीलता नहीं


बॉलीवुड में एक समय था, जब हॉरर फिल्मों का मतलब ऐसी फिल्मों से होते थे, जिनमें सेक्स सीन भरे होते थे। लेकिन अब वे दिन नही रहे जब ऑडियंस हॉरर फिल्मों में सेक्स सीन देखना पसंद करते थे। बता दे, ऑडियंस अब मैच्योर हो गई हैं और वे कंटेंट देखना पसंद करते है, वैसे भी इंटरनेट पर ढेर सारी एडल्ट फिल्म मौजूद है। ऐसे में लोग फिल्मों में मजबूत कहानी और एंटरटेनमेंट की ख्वाहिश रखते हैं, इसलिए आज अगर कोई डायरेक्टर हॉरर फिल्म बनाता है तो वह ऑडियंस को इरॉटिक फिल्म परोसकर बेवकूफ नहीं बना सकता है।

 

 फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट भी ऐसा ही मानते हैं और कहते हैं कि बॉलीवुड में अब सेक्स नहीं बिकता। बता दें, विक्रम भट्ट अपनी अगली हॉरर फिल्म '1921' लेकर आ रहे है और इसी के चलते उन्होने कहा कि "बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं, हॉरर जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है. सेक्स फोकस से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है." विक्रम का मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं, जो वे देखना चाहते हैं। लगता है, विक्रम भट्ट को यह ज्ञान उनकी 'मिस्टर एक्स' और 'लव गेम्स' जैसी फिल्में फ्लॉप होने के बाद मिला है।

फिल्म '1921' को जब ऑडियंस देखंगे, तो उन्हें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं दिखेगा बता दे। हॉरर फिल्म '1921' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसमें जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: