बुधवार, 26 जून 2019 | 03:56 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादे पूरे करने के लिए बनाई समिति, 15 दिनों के भीतर सौंपनी होगी रिपोर्ट          चमकी बुखार मामले पर SC सख्त, केंद्र, बिहार व यूपी सरकार को नोटिस भेजकर सात दिन में मांगा जवाब          विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ली बीजेपी की सदस्यता, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा रहे मौजूद          मायावती का बड़ा ऐलान, BSP भविष्य में छोटे-बड़े सभी चुनाव अकेले लड़ेगी          कांग्रेस ने राज्यसभा में उठाया बढ़ती आबादी का मुद्दा, कहा- नियंत्रण नहीं हुआ तो विकास बेमानी          अमेरिका और ईरान के बीच तनाव बढ़ा,अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोंपियो सऊदी अरब के दौरे पर,मौजूदा हालात पर करेंगे चर्चा          रिजर्व बैंक के डिप्‍टी गवर्नर विरल आचार्य ने दिया इस्‍तीफा, 6 महीने बाद समाप्त होना था कार्यकाल          भ्रष्ट अफसरों को जबरन वीआरएस दिया जाए, ऐसे लोग नहीं चाहिए-योगी आदित्यनाथ         
होम | क्राइम | दिल्ली पुलिस ने 70 हजार के इनामी तनवीर शूटर को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 70 हजार के इनामी तनवीर शूटर को किया गिरफ्तार


उत्तरप्रदेश में एक ओर जहां लगातार बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे है तो वहीं दूसरी तरफ सोमवार की सुबह देश की राजधानी दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में भी बदमाशों और दिल्ली पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई, मुठभेड़ करीब 20 मिनट तक चली। उसके बाद पुलिस ने पश्चमी उत्तर प्रदेश के शातिर शार्प शूटर मुन्नवर उर्फ तनवीर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, तनवीर पर 70 हजार का इनाम था और वह यूपी के कासगंज का रहने वाला है।

 


पुलिस ने बताया कि सोमवार की सुबह विभाग को सूचना मिली थी कि तनवीर एक स्विफ्ट कार से ओखला की ओर जा रहा है। सूचना पाकर पुलिस अपनी टीम के साथ ओखला मंडी पहुंची और पूरे इलाके को घेर लिया। उसके बाद जैसे ही पुलिस ने तनवीर को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तनवीर पुलिस की बेरिकेटिंग को टक्कर मारते हुए भागने लगा और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में जब पुलिस ने भी फायरिंग की, तो इस दौरान मुन्नवर को दो गोलियां लगी और गिर गया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया।

 


पुलिस ने बताया कि तनवीर ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी, वहीं एनकाउंटर के दौरान फायरिंग में इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी गोली लगी है। लेकिन उन्होंने भी अपनी सुरक्षा में बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी। हम बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आया तनवीर और फरार साथी यूपी के कासगंज के रहने वाले हैं। दिल्ली पुलिस कासगंज हिंसा में गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई चन्दन गुप्ता की हत्या के मामले में भी पूछताछ करेगी।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: