शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 | 06:30 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
विजय दिवस के मौके पर शहीदों को दी श्रद्धांजली।           अध्यक्ष बनते ही बीजेपी पार्टी पर तगड़े तंज: राहुल गांधी           राहुल गांधी बने कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष।          कोयला घोटाले में मधु कोड़ा को 3 साल की सजा, 25 लाख का जुर्माना           तीन तलाक दिया तो 3 साल की सजा होगी ।          केंद्रीय मंत्रिमंडल ने ट्रिपल तलाक बिल को दी मंजूरी          राहुल गांधी की ताजपोशी 16 दिसंबर को होगी।          कांग्रेस पार्टी के नये अध्यक्ष बनने जा रहे है राहुल गांधी          हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों के फैसले 18 दिसंबर को होंगे जारी।          राज्यसभा में विपक्षी दलों का हंगामा।          लोकसभा 18 दिसंबर तक के लिए स्थगित ।          18 दिसंबर को होगा फैसला: भाजपा या कांग्रेस         
होम | उत्तराखंड | देहरादून में ट्वीट से हंगामा, लड़की ने सुनाई आपबीती

देहरादून में ट्वीट से हंगामा, लड़की ने सुनाई आपबीती


उत्तराखंड के देहरादून की सिटी बस को लेकर युवती ने आपबीती से उड़ाए सबके होश। जानकारी के मुताबिक देहरादून में सिटी बस में सफर कर रही एक लड़की के साथ बड़ी अनहोनी टल गई। बस में कुछ गलत होता, उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन लगा दिया। इसके बाद सिटी बस कंडक्टर और चालक युवती को उताकर कर बस लेकर निकल गए। लड़की के ट्विटर पर सारी कहानी बयां की तो सीएम ने इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।  बताया जा रहा है कि घटना दो दिसंबर को प्रेमनगर-घंटाघर रूट की सिटी बस की है। प्रेमनगर से एक युवती सिटी बस में सवार हुई। उसे बल्लूपुर चौक पर उतरना था। युवती ने कंडक्टर को किराया देकर अपना स्टॉपेज बता दिया। लड़की का आरोप है कि करीब सात बजे सिटी बस बल्लूपुर चौक के पास पहुंची तो वह अपना बैग उठाकर बस के गेट पर आ गई। इस दौरान सिटी बस में 10-12 अन्य पुरुष यात्री भी सवार थे। आरोप है कि ड्राइवर ने बल्लूपुर चौक निकलते ही बस रोकने के बजाए, उसकी गति बढ़ा दी। इसके बाद युवती ड्राइवर पर चिल्लाई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। ट्विटर पर उसने लिखा कि पहले अपने फोन से स्पीड डायल का पहला नंबर डायल किया और उनको डराते हुए कहा कि मैं अपने पापा को फोन कर रही हूं। लेकिन फिर भी उनपर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर लगाया।

ट्वीट के जरिये युवती ने लिखा कि यह सुनकर कंडक्टर उसके पास आया। युवती ने कहा कि फोन से कंट्रोल रूम का नंबर तो नहीं मिल पाया, लेकिन कंडक्टर को डराने के लिए उसने ऐसे ही बस की लोकेशन और घटना को लेकर बात शुरू कर दी। इससे डरकर कंडक्टर ने तत्काल बस को रुकवाया। इसका संज्ञान मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिया। उन्होंने एसएसपी को तत्काल इसकी जांच कर कार्रवाई को कहा। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पीड़िता ने कैंट थाने में तहरीर दी है। अज्ञात पुलिस चालक और कंडक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: