बुधवार, 23 मई 2018 | 08:52 IST
समर्थन और विरोध केवल विचारों का होना चाहिये किसी व्यक्ति का नहीं!!
होम | मनोरंजन | दीपिका पादुकोण को कौनसी फिल्म को करने का आज भी है अफसोस

दीपिका पादुकोण को कौनसी फिल्म को करने का आज भी है अफसोस


फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार है, जिन्होंने पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज किया है। दीपिका पादुकोण ने अभी तक के अपने करियर में कई हिट, सुपरहिट फिल्में दी हैं तो वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जिनके लिए दीपिका पादुकोण कहती हैं कि काश, मैं ये फिल्म न करती। जिन्हें करने का उन्हें आज भी अफसोस है। 

 


बता दें, दीपिका की फिल्म 'राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी', और 'ये जवानी है दीवानी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था और इस साल जनवरी में रिलीज हुई उनकी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' ने उन्हें अलग ही मुकाम पर पहुंचा दिया हैं, इस फिल्म के रिलीज होने के बाद जहां उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही हैं, फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही है। वहीं कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि मुझे 'चांदनी चौक टू चाइना' फिल्म करने का आज तक अफसोस है, क्योंकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

 


2009 में आई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'चांदनी चौक टू चाइना'  में दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी वहीं इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था। लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और बुरी तरह फ्लॉप रही। इसीलिए शायद दीपिका को इस फिल्म को करने का आज तक अफसोस है।

 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: