शनिवार, 18 नवंबर 2017 | 11:57 IST
दूसरों की बुराई देखना और सुनना ही बुरा बनने की शुरुआत है।
होम | देश | दाऊद की प्रोपर्टी का खेल खत्म, हो गई नीलाम

दाऊद की प्रोपर्टी का खेल खत्म, हो गई नीलाम


भारत में आतंकवाद के साथ-साथ, अंडरवर्ल्ड के डॉनों का भी पाटिया साफ होता नजर आ रहा है। मॉस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम  की संपत्तियों की नीलामी की प्रक्रिया में चर्चगेट के आईएमसी बिल्डिंग में स्थित किलाचंद कांफ्रेंस रूम में सुबह 10 बजे से 12 के बीच संपन्न हुई। इन संपत्तियों को खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लिफाफेबंद आदेवन आए हुए थे।  

दाउद की  मुंबई में तीन प्रॉपर्टीज़ कुल 11.5 करोड़ रुपये में नीलाम हो गई । इन संपत्तियों को बुरबानी ट्रस्ट ने खरीदा है। चर्चगेट इलाके के इंडियन मर्चेंट चैंबर में आज ये नीलामी हुई। डॉक्टर सैयद मोहम्मद बुरहानी ट्रस्ट एक चैरिटी संस्थान है। जिसका मुख्यालय मुंबई के भिंडी बाजार में है।

जानकारी के मुताबिक दाउदी की जिन तीनों  प्रॉपर्टियां को खरीदी गया है। वो करोड़ों में बिकी। दाउद के  रौनक अफरोज होटल- 4.53 करोड़ रूपये में बिका और  डांबरवाला बिल्डिंग- 3.53 करोड़ तो वहीं शबनम गेस्ट हाउस- 3.52 करोड़ में बिका।

दाऊद इब्राहिम की संपत्ति खरीदने हिन्दू महासभा के नेता चक्रपाणि भी पहुंचे थे, लेकिन उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। पिछली बार नीलामी में उन्होंने दाऊद की कार खरीदकर आग के हवाले कर दिया था। चक्रपाणी ने ऐलान किया था कि वे दाऊद की संपत्ति खरीदकर उस पर शौचालय बनवाएंगे। लेकिन उन्हें इसे खरीदने में सफलता नहीं मिली। 



© 2016 All Rights Reserved.
Follow US On: